Latest modern new year sarees with designer blouses – नए साल के लिए डिज़ाइनर साड़ी और ब्लाउज़ का कलेक्शन

नए साल के लिए अब केवल कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और हम एक नए वर्ष में कदम रखेंगे। नए साल को हर कोई अपने अपने तरीके से मनाता है। कई लोग ...

नए साल के लिए अब केवल कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और हम एक नए वर्ष में कदम रखेंगे। नए साल को हर कोई अपने अपने तरीके से मनाता है। कई लोग अपने दोस्तों के साथ मनाना पसंद करते हैं तो कुछ लोग इसे भीड़ के साथ मनाते हुये एंजॉय करते हैं। और बहुत से लोग केवल अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों के साथ ही न्यू ईयर की पार्टी को सेलिब्रेट करना पसंद करते है। इसी तरह पार्टी के लिए लोगों की अपनी कुछ खास पसंद होती है कि वो किस तरह के कपड़े न्यू ईयर कि पार्टी में शामिल होने के लिए पहनेंगे। आज हम न्यू ईयर पार्टी के लिए खास साड़ियों का एक कलेक्शन इसके साथ पार्टी वेयर ब्लाउज़ का भी दिया जा रहा है जो आपको न्यू ईयर की शाम में साड़ी के चुनाव के लिए मदद करेगा।

न्यू ईयर के लिए मॉडर्न साड़ी और ब्लाउज़ डिज़ाइन कलेक्शन (Latest modern new year sarees with designer blouses)

साड़ी एक ऐसा परिधान है जो किसी भी मौके पर पहना जा सकता है। हमारे देश में पार्टी वेयर के रूप में भी साड़ी का एक खास और विशाल कलेक्शन मौजूद है जो कई वेस्टर्न ड्रेस को कड़ी टक्कर दे सकता है। अगर आपको साड़ी पहनना पसंद है या आप साड़ी में खुद को कम्फ़र्टेबल महसूस करती हैं तो हम डिज़ाइनर साड़ियों का एक खास कलेक्शन लेकर आए हैं जो पार्टी वेयर के लिए परफेक्ट है और न्यू ईयर पार्टी में आपकी समस्या को कम कर सकता है। इस आर्टिकल में साड़ियों के साथ डिज़ाइनर ब्लाउज़ आइडिया भी हम आपको देने जा रहे हैं आप इस तरह के कलेक्शन से अपने पार्टी वेयर को बेहतर बनाने का आइडिया पा सकती हैं।

ब्लाउज़ के साथ वर्क वाली पिंक डिज़ाइनर साड़ी (Latest designer sarees with lowest price for new year party)

new-white-net-back-blouse-design
यह एक खूबसूरत पार्टी वेयर ब्लाउज़ और साड़ी है जो एक दूसरे के साथ अच्छी तरह मैच कर रहे हैं। पिंक कलर की इस साड़ी में सिल्वर धागे के साथ चमकीला वर्क किया गया है जिसमें सिल्वर सितारों का प्रयोग किया गया है। यह सितारे फूल के आकार में पूरी साड़ी पर टांके गए हैं। साड़ी के साथ पहना गया ब्लाउज़ भी सिल्वर कलर से मैच कर रहा है। यह व्हाइट नेट से बना एक ब्लाउज़ है जिसमें सामने के हिस्से में वर्क किया हुआ है। पीठ और आस्तीन में नेट पर उसी तरफ के मिलते जुलते सितारा वर्क की कारीगरी है। नेट के ब्लाउज़ पर पिंक कलर से पाइपिंग की गई है। पीठ की साधारण डिज़ाइन को आकर्षक बनाने के लिए पिंक और सिल्वर कलर के कॉम्बिनेशन वाला लटकन लगाया गया है।

न्यू ईयर पार्टी के लिए शिफॉन साड़ी (New year sarees – Latest chiffon saree, blouse ke back design)

back-open-neck-black-blouse-design
यह बेज कलर की शिफान साड़ी पार्टी वेयर के लिए परफेक्ट लुक दे रही है। इस साड़ी का बॉर्डर ब्लैक कलर का है जिसमें गोल्डन कलर से वर्क किया गया है। और किनारों पर पतली ज़री का भी इस्तेमाल दिखाई दे रहा है। इस साड़ी के बार्डर से मैच करता हुआ इसका ब्लाउज़ ब्लैक कलर से ही बना हुआ है जिस पर खूबसूरत तरीके से गले की डिज़ाइन बनाई गई है। यह एक स्टैंड कॉलर ब्लाउज़ है जो स्लीवलेस है। इस डिज़ाइनर ब्लाउज़ की पीठ पर सुंदर कटिंग है जो इस ब्लाउज़ को न्यू ईयर पार्टी के लिए एक पार्टी वेयर ब्लाउज़ बनती है।

न्यू ईयर 2017 लेटेस्ट साड़ी डिज़ाइन – हेवी वर्क डिज़ाइनर साड़ी (Modern saree blouse designs for party wear, New year eve)

golden-blouse-design
अगर न्यू ईयर पार्टी के दौरान आप एक ट्रेडीशनल लुक के साथ शामिल होना चाहती हैं तो यह एक खूबसूरत डिज़ाइनर साड़ी और ब्लाउज़ है जो आपको परफेक्ट ट्रेडीशनल लुक देने में मदद करेगा। रेड कलर की यह साड़ी पूरी वर्क की हुई है जिसमें चौड़े बॉर्डर भी दिखाई दे रहे हैं। रेड कलर की इस साड़ी में ग्रीन और गोल्डन कलर से बना हुआ खूबसूरत बॉर्डर है जो काफी चौड़ा है और यह साड़ी अपने बॉर्डर की वजह से ही ज़्यादा आकर्षक लग रही है। इस साड़ी के साथ गोल्डन कलर से मिलते जुलते चमकदार बेज कलर के ब्लाउज़ का प्रयोग दिखाई दे रहा है जो मेगा आस्तीन ब्लाउज़ है। यह एक खूबसूरत और सिंपल ब्लाउज़ डिज़ाइन है जो कई तरह की साड़ियों के साथ इस्तेमाल की जा सकती है। नए साल के लिए यह एक बेहतरीन डिज़ाइनर साड़ी और ब्लाउज़ का सेट है।

नए साल में पहनें आकर्षक एम्ब्रोयडरी साड़ी (Embroidery designs saree for new year dress)

collared-full-sleeve-blouse-design
यह ब्लाउज डिजाइन फोटो, एक फुल एम्ब्रोयडरी साड़ी है जो एक पतले कपड़े पर बनाई गई है। इस साड़ी में एक पतले बॉर्डर का इस्तेमाल किया गया है। तस्वीर में साड़ी के साथ ब्लैक नेट ब्लाउज़ को मॉडल ने पहना है। यह एक कॉलर वाला ब्लाउज़ है जिस पर खूबसूरत वर्क है। इस फुलस्लीव ब्लाउज़ में गोल्डन बूटियों का प्रयोग भी दिखाई दे रहा है। न्यू ईयर की शाम को पार्टी में यह साड़ी पहनने पर एक खास और शालिन लुक देने में आपकी मदद करेगी।

न्यू ईयर पार्टी के लिए नेट ब्लाउज़ के मॉडर्न साड़ी डिज़ाइन (Latest blouse designs for net sarees, blouse ke new design)

traditional-designer-back-blouse
यह स्‍टाइलिश ब्‍लाउज डिजाइन एक नेट की साड़ी है जिस पर स्टोन का वर्क किया गया है जो काफी मात्रा में साड़ी और ब्लाउज़ में मौजूद है। यह साड़ी ब्लू और ब्लैक नेट से तैयार है जिस पर स्टोन वर्क किया गया है। साड़ी पर चौड़े बार्डर में डार्क रेड कलर भी दिखाई दे रहा है। इसका सबसे खास आकर्षण यह स्टोन वर्क वाला ब्लाउज़ है जिसमें बहुत खूबसूरती के साथ स्टोन वर्क किया गया है जो आस्तीन और पीठ पर मौजूद है। तस्वीर में आप देख सकते हैं, पीठ की कटिंग के आस पास के हिस्से को स्टोन से एक कतार में सजाया गया है। इस ब्लाउज़ की आस्तीन सामान्य से थोड़ी लंबी है जो एक क्लासी लुक दे रही है।

डिज़ाइनर साड़ी कलेक्शन हिन्दी में – व्हाइट ब्रासो साड़ी (Brasso saree – New years eve dresses 2017)

high-neck-full-sleeve-blouse-design
यह एक सिंपल मगर बहुत ही खूबसूरत साड़ी है जिसे मॉडर्न ब्लाउज़ डिज़ाइन के साथ मॉडल ने पहनी है। यह खूबसूरत ब्रासो साड़ी व्हाइट कलर की है जिसमें दो रंगों के बार्डर का इस्तेमाल किया गया है। साड़ी में ऊपर रेड बार्डर है वहीं नीचे के बार्डर का कलर पिंक है, यह एक बिल्कुल अलग दिखने वाली साड़ी है जो सामान्य से अलग लुक देने में आपकी मदद करती है। इस ब्रासो साड़ी के साथ पहना हुआ डिज़ाइनर ब्लाउज़ भी व्हाइट कलर का है जो नेट के कपड़े पर ब्रासो से बना हुआ है। न्यू ईयर पार्टी ड्रेस के लिए यह एक खूबसूरत और अलग दिखने वाली डिज़ाइनर साड़ी ब्लाउज़ है।

न्यू ईयर पार्टी ड्रेस आइडिया हिन्दी में – नेट ब्लाउज़ के साथ डिज़ाइनर साड़ी (New year saree collection – latest net blouse designs)

designer-boat-neck-net-blouse
यह ब्लाउज की डिजाइन ब्लू नेट से बना हुआ डिज़ाइनर ब्लाउज़ है जो इससे मिलते जुलते कलर की साड़ी के साथ पहना गया है। दारक ब्ली कलर के इस ब्लाउज़ में बोट नेक डिज़ाइन का इस्तेमाल किया गया है। यह एक स्लीवलेस ब्लाउज़ है। ब्लाउज़ के साथ जिस साड़ी को मॉडल ने पहन रखा है उसमें एक से ज़्यादा रंग मौजूद हैं। इसके बॉर्डर में ब्लाउज़ से मैच करता हुआ डार्क ब्लू कलर है और साड़ी का रंग हल्का ब्लू और पिंक है। इस साड़ी के बार्डर में फूल और बेलों कि डिज़ाइन से खूबसूरत आकृति बनी हुई है। इस तरह कि साड़ी पार्टी के लिए बेहतरीन हो सकती है।

पार्टी के लिए स्लीवलेस ब्लैक ब्लाउज़, नए साल का फैशन (New year saree collection for party)

modern-sleeveless-black-blouse-design-1
इस तस्वीर में अभिनेत्री ने राउंड कॉलर ब्लाउज़ के साथ यह डिज़ाइनर साड़ी को पहना है। ब्लाउज़ का कलर ब्लैक है जो किसी भी साड़ी के साथ खूबसूरती से मैच कर जाता है। यह एक स्लीवलेस ब्लाउज़ है। इसके साथ पहनी हुई साड़ी डार्क रेड कलर से डिज़ाइन की गई है जिस पर प्लेन ब्लैक बॉर्डर भी मौजूद है। यह साड़ी सेल्फ प्रिंटेड भी है जिस पर प्रिंट में ब्लैक कलर का ही इस्तेमाल किया गया है। एक क्लासी लुक के लिए यह एक बेहतरीन ब्लाउज़ साड़ी हो सकती है। इस बार न्यू ईयर पार्टी में इसे पहन कर आप आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं।

साड़ी कलेक्शन 2017 – खूबसूरत ब्रासो साड़ी (Designer blouse patterns)

modern-boat-neck-blouse-design
यह एक बहुत ही सुंदर कलर का ब्रासो ब्लाउज़ है जो दो तरह के यलो शेड से बना हुआ है। ब्लाउज़ की आस्तीन में इस ब्रासो वर्क का इस्तेमाल किया गया है और बाकी का हिस्सा प्लेन ही है। इस खूबसूरत ब्लाउज़ को यलो कलर की प्लेन साड़ी के साथ पहन गया है। इस तरह की साड़ी सिंपल लुक के लिए बेहतरीन लगते हैं। अगर आप ज़्यादा भड़काऊ दिखने से बचना चाहती हैं तो इस तरह के कोंबिनेशन का प्रयोग इस बार न्यू ईयर पार्टी में किया जा सकता है। इसके साथ आप यलो से मैच करते हुये ईयर रिंग्स पहन सकती है। इस डिज़ाइनर ब्लाउज़ और साड़ी के साथ सिल्वर या ब्लैक मेटल से बने एथनिक ज्वेलरी भी काफी आकर्षक लगेंगी।

लेटेस्ट डिज़ाइनर ब्लाउज़ (Latest design of blouse for saree, blouse ke design image)

high-neck-sleeveless-embroidery-blouse-design
ब्लाउज के गले का डिजाइन, बहुत ही आकर्षक और गहरे रंगों के प्रयोग से बना यह ब्लाउज़ लेटेस्ट ब्लाउज़ डिज़ाइन का एक खूबसूरत नमूना है जिसे मॉडल ने मैच करती हुई साड़ी के साथ पहना है। यह एक परफेक्ट पार्टी वेयर है। अगर आप न्यू ईयर में एक अलग सा वाइब्रेंट लुक चाहती हैं तो यह डिज़ाइनर ब्लाउज़ आपको ज़रूर आज़माना चाहिए। यह एक स्लीवलेस ब्लाउज़ है जो बहुत खूबसूरत तरीके से डिज़ाइन किया गया है। इसे देखने पर यह बाहर से दो परतों में बना हुआ दिखाई देता है। अंदर का हिस्सा कंधे के नीचे से शुरू होता है और बाहर का हिस्सा एक कोटी के समान लुक देता है। स्टोन और एम्ब्रोयडरी के खूबसूरत मिश्रण से बना हुआ यह एक सुंदर ब्लाउज़ है। इसके साथ इसी रंग की साड़ी को पहना जा सकता है। न्यू ईयर पार्टी के लिए अगर अप इस डिज़ाइनर ब्लाउज़ और साड़ी का प्रयोग कर रही हैं तो आपको इसके साथ मैचिंग बैंगल्स और ईयर रिंग्स पर भी खास ध्यान देना होगा।

बेस्ट चेक ब्लाउज़ पैटर्न (New year saree collection)

new-collared-blouse-design
यह चेक प्रिंट से बना एक बहुरंगी ब्लाउज़ डिज़ाइन है जो हाइ कॉलर ब्लाउज़ है। यह ब्लाउज़ अपनी सिंपल डिज़ाइन की वजह से खूबसूरत दिख रहा है इसमें किसी तरह का कोई वर्क नहीं है लेकिन यह चेक डिज़ाइन के कारण काफी आकर्षक लग रहा है। साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज़ साड़ी की सुंदरता को बढ़ाने में भी मदद करता है। ब्लाउज़ की ही तरह साड़ी के बॉर्डर पर भी चेक प्रिंट है जो उभर कर आ रहे हैं। इस सिंपल साड़ी में चेक के साथ बेज बॉर्डर का भी इस्तेमाल किया गया है। एक सिंपल लुक के लिए इस साड़ी को चेक ब्लाउज़ पैटर्न के साथ बेझिझक पहना जा सकता है।

वेलवेट ब्लाउज़ के साथ नेट साड़ी (Modern saree blouse designs 2017, blouse neck designs)

sleeveless-velvet-blouse-design
यह खूबसूरत नेट साड़ी लाइम कलर के नेट से बनाई गई है जिका बॉर्डर काफी आकर्षक है। इसमें गोल्डन मेटेलिक वर्क किया गया है जो साड़ी के कलर के साथ बहुत सुंदर आउर पार्टी वेयर के लिए परफेक्ट लग रहा है। इस तरह का वर्क किसी भी सिंपल साड़ी को आकर्षक बना देता है। इस डिज़ाइनर साड़ी के साथ अभिनेत्री ने ग्रीन कलर के वेलवेट ब्लाउज़ का इस्तेमाल किया है। यह गहरे गले वाला एक सिंपल और स्लीवलेस ब्लाउज़ है। रात को होने वाली पार्टी में इस तरह के रंग बहुत सुंदर और वाइब्रेंट लगते हैं।
साड़ी एक बहुत ही खूबसूरत परिधान है, और हर अवसर के लिए हमारे यहाँ साड़ी की एक बहुत बड़ी रेंज मौजूद है। इस तरह के कुछ साड़ी और ब्लाउज़ डिज़ाइन आइडिया आपके न्यू ईयर पार्टी के लिए कपड़ों का चुनाव करते समय आपकी खास तौर पर मदद कर सकते हैं।

COMMENTS

loading...
Name

ADSENSE,13,ALEXA,1,ANDROID,2,AYURVEDIC TIPS,27,BANK,2,BANKING,3,BEAUTY TIPS,41,BITCOIN,4,BLOGGING,19,BODY BUILDING,2,BODY CARE,16,BUSINESS,10,CANCER,3,CAUSES,10,COMPUTER,1,CPANNEL,2,CPC,4,CUSTOM DOMAIN,1,DIABETES,1,EXAM,1,EXAM TIPS,1,FACEBOOK,1,FACTS,1,FARMING,5,FASHION,15,FOOD,78,GENERAL KNOWLEDGE,238,GERNAL,8,GMAIL,2,GOOGLE,9,GREEN COFFEE,1,HAIR CARE,20,HEALTH,262,HOME BUSINESS,4,HOME REMEDIES,45,HOSTING,2,HOW TO,93,IN ENGLISH,5,IN HINDI,22,INSURANCE,2,INTERNET,1,INVESTMENT,2,JIO,5,KEYWORD,2,LAGHU UDYOG,4,LIFESTYLE,18,LIVER,2,LOAN,1,MAKE MONEY,17,MARKET,2,MEANING,23,MEN FASHION,3,MEN HEALTH,5,MOBILE WALLET,2,MONEY TRANSFER,2,ONLINE,1,PAYTM,3,POULTRY FARM,3,PREGNANCY,10,PSORIASIS,13,RECIPES,201,SBI,1,SEMRUSH,1,SEO,6,SHARE MARKET,2,SKIN CARE,24,SYMPTOMS,16,TABOOLA,1,TIPS and TRICKS,1,TREATMENT,55,WEIGHT GAIN,4,WEIGHT LOSS,10,WHATSAPP,3,WOMEN FASHION,12,WOMEN HEALTH,18,WORDPRESS,2,YOUTUBE,5,
ltr
item
IN HINDI: Latest modern new year sarees with designer blouses – नए साल के लिए डिज़ाइनर साड़ी और ब्लाउज़ का कलेक्शन
Latest modern new year sarees with designer blouses – नए साल के लिए डिज़ाइनर साड़ी और ब्लाउज़ का कलेक्शन
https://hinditips.com/wp-content/uploads/2016/12/new-white-net-back-blouse-design.jpg
IN HINDI
https://inhindiblog.blogspot.com/2017/02/latest-modern-new-year-sarees-with.html
https://inhindiblog.blogspot.com/
http://inhindiblog.blogspot.com/
http://inhindiblog.blogspot.com/2017/02/latest-modern-new-year-sarees-with.html
true
7910216595494957833
UTF-8
Loaded All Posts Not found any posts VIEW ALL Readmore Reply Cancel reply Delete By Home PAGES POSTS View All RECOMMENDED FOR YOU LABEL ARCHIVE SEARCH ALL POSTS Not found any post match with your request Back Home Sunday Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday Sun Mon Tue Wed Thu Fri Sat January February March April May June July August September October November December Jan Feb Mar Apr May Jun Jul Aug Sep Oct Nov Dec just now 1 minute ago $$1$$ minutes ago 1 hour ago $$1$$ hours ago Yesterday $$1$$ days ago $$1$$ weeks ago more than 5 weeks ago Followers Follow THIS CONTENT IS PREMIUM Please share to unlock Copy All Code Select All Code All codes were copied to your clipboard Can not copy the codes / texts, please press [CTRL]+[C] (or CMD+C with Mac) to copy